Header Ads

  • Latest News

    MLM News Syncom Health Care सिनकॉम कंपनी के चलते सेमिनार में छापा

    MLM News    
    इंदौर। हेल्थ प्रोडक्ट का बिजनेस करने वाली Syncom HealthCare Indore  सिनकॉम वेलनेस कंपनी के शनिवार को रवींद्र नाट्यगृह में चलते प्रोग्राम के दौरान प्रशासन की टीम ने छापामार कार्रवाई की। इस दौरान एजेंटों को बांटने के लिए रखी गई चार कार और एक बाइक भी जब्त कर ली गई। इनमें दो इंडिका, एक महिंद्रा एक्सयूवी और एक रिट्ज शामिल हैं। कंपनी के डायरेक्टरों ने कार्रवाई रुकवाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन अधिकारी नहीं माने। कलेक्टर को शिकायत मिली थी कि यह कंपनी चिटफंड कंपनी के रूप में काम कर रही है। कंपनी लोगों को भारी-भरकम गिफ्ट का प्रलोभन देकर अपने प्रोडक्ट बेच रही है।

    डीलरों और एजेंटों का सेमिनार रखा


    इस शिकायत के बाद कंपनी के कर्ताधर्ताओं को नोटिस भी दिया गया था। शनिवार को कंपनी द्वारा रवींद्र नाट्यगृह में देशभर के डीलरों और एजेंटों का सेमिनार रखा गया था। प्रशासन को जैसे ही खबर मिली संयुक्त कलेक्टर सपना शिवाले, एसडीएम डीके नागेंद्र, सीएसपी नीरज चौरसिया, नजूल तहसीलदार पूर्णिमा सिंगी पुलिस बल के साथ वहां पहुंच गए। बाहर अधिक बिजनेस देने वाले एजेंटों को उपहार में बांटने के लिए चार कार और हर्ले डेविडसन बाइक सजाकर रखी गई थी।
    अधिकारियों ने पंचनामा बनाकर चारों कार और बाइक जब्त कर लीं। जब्ती के दौरान सांघी ब्रदर्स के जीएम भी वहां पहुंचे। उन्होंने कहा कि ये कार डेमो के लिए उन्होंने रखी हैं, इन्हें जब्त न किया जाए। जब्त वाहन पहले तुकोगंज थाने पर सुपुर्दगी में दिए जा रहे थे, लेकिन वहां खुले में नए वाहनों को नुकसान होने का अंदेशा था। इस कारण इन्हें नाट्यगृह प्रबंधन को ही सुपुर्दगी में दे दिया गया।

    सोमवार को जवाब देगी कंपनी  बाद में अधिकारी कंपनी के निरंजनपुर स्थित दफ्तर भी पहुंचे। उनके साथ कंपनी के डायरेक्टर अजय बाकड़ा भी थे। अधिकारियों ने वहां कुछ दस्तावेज भी दिखाए। इनसे अधिकारी संतुष्ट नहीं हुए। कंपनी के कर्ताधर्ता सोमवार को कलेक्टर के समक्ष अपना जवाब पेश करेंगे। बताया जाता है कि कंपनी का प्लांट देहरादून में है और कॉरपोरेट दफ्तर इंदौर में।


    ‘किसी ने दुर्भावना से की है शिकायत’



    सिनकॉम कंपनी के डायरेक्टर अजय बाकड़ा और उनके पुत्र प्रतीक बाकड़ा ने बताया कि कंपनी चिटफंड का काम नहीं करती। दवाओं का बिजनेस करती है और 30 साल पुरानी है। किसी ने बिजनेस से संबंधित दुर्भावना के कारण शिकायत की है। आज हमने अपने कुछ नए हेल्थ प्रोडक्ट लॉन्च किए, इसलिए यह कार्यक्रम रखा गया था। इसमें डीलरों को बिजनेस में अच्छा योगदान देने और प्रमोट करने के लिए ये वाहन दिए जाने थे।


    -Source : naidunia.jagran.com   www.mlmnewspaper.com 


    SYNCOM Healthcare Limited, INDORE

    Address: 293/2, A B Road, Niranjanpur,
    Niranjanpur, Indore, Madhya Pradesh 452001
    Phone:0731 257 7471
    Board of Directors
    Mr. Ajay S. Bankda

    Mr. J.P. Bagaria
    Mr. Avichal Kasliwal
    Mr. Govind Pasari
    Mr. B.K. Doshi
    madhya-pradesh/indore-raid-on-program-featured-syncom-company-177776#sthash.Iu1OMKY6.dpuf




    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad